जेल जाएंगी ड्रामा क्वीन राखी सावंत! सुप्रीम कोर्ट ने दिया 4 सप्ताह में सरेंडर करने का आदेश, ये पूरा मामला

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का कंट्रोवर्सी से पुराना नाता है, जब से एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में कदम रखा है वो किसी न किसी विवाद में घिरी ही रहती हैं, इन दिनों राखी सावंत अपनी दूसरी शादी टूटने के गम में डूबी हुई हैं, आदिल खान दुर्रानी ने राखी से तलाक के बाद सोमी खान से निकाह कर लिया है, दूसरी तरफ अब भी राखी और आदिल के बीच कानूनी जंग छिड़ी हुई है, ऐसे में अब जो खबर आई है वो सुनकर राखी सावंत के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है, जी हाँ, अब जल्द ही राखी सावंत को जेल की सलाखों में जाना पड़ सकता है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने एक्ट्रेस के खिलाफ फैसला सुना दिया है, जिसके बाद से राखी के सिर पर वाकई गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। दरअसल, राखी पर उनके एक्स पति आदिल का कथित अश्लील वीडियो लीक करने का इल्जाम है, आदिल ने अपना वीडियो लीक करने का आरोप लगाकर राखी के खिलाफ एक FIR दर्ज करवाई थी।

FIR के बाद से इस केस में राखी बुरी तरह से उलझ गई हैं। बता दें कि, पहले तो राखी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रीम जमानत की गुहार लगाई थी, लेकिन वहाँ से एक्ट्रेस को निराशा ही मिली, बॉम्बे हाईकोर्ट से जब उन्हें कोई राहत नहीं मिली तो हाईकोर्ट के फैसले को एक्ट्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी, लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट से भी उन्हें बड़ा झटका लग गया है, अब उनकी अग्रिम जमानत की मांग वाली याचिका तो खारिज हुई ही है, साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने राखी सावंत को 4 हफ्ते में खुद को सरेंडर करने को कहा है, यानी अब 4 हफ्ते के भीतर राखी सावंत को निचली अदालत मे खुद को सरेंडर करना होगा, अगर वो ऐसा नहीं करतीं तो उनके मुश्किलें और भी ज्यादा बढ़ सकती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top