“कांग्रेस के साथ गठबंधन: “क्या यह गिरफ्तारी का नया खेला ? आम आदमी पार्टी का नया दावा!

लोकसभा चुनाव में कुछ ही समय बचा है, इसके चलते सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं, वहीं विपक्षी पार्टियां लगातार केंद्र सरकार पर जांच एजेंसियों के दुर्पयोग का आरोप लगा रही हैं, इस सबके बीच आम आदमी पार्टी ने गंभीर आरोप लगाए हैं, आम आदमी पार्टी ने कहा कि, उनके नेताओं के पास मैसेज आए हैं कि इंडिया गठबंधन नहीं छोड़ा तो पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल को CBI का नोटिस आएगा और उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा, दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, अगर गिरफ्तार करने की धमकी से डरा दोगे तों बड़ी गलती कर रहे हो, अरविंद केजरीवाल धमकी से डरने वाले नहीं, आतिशी ने बताया की उनकों कई अलग-अलग लोगों से मैसेज मिला है, इसमें कहा गया है कि, शनिवार या सोमवार को अरविंद केजरीवाल को नोटिस आएगा और 2 दिन बाद गिरफ्तारी होगी, अगर गिरफ्तारी से अरविंद केजरीवाल को बचाना है तो इंडिया गठबंधन से अलग हो जाएं.

बता दें कि दिल्ली में शराब नीति में हुए कथित घोटाले के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने सातवां समन जारी किया है, जांच एजेंसी ने दिल्ली सीएम से 26 फरवरीको पेश होने के लिए कहा है. नोटिस पर आम आदमी पार्टी ने कहा है कि केजरीवाल को गैरकानूनी नोटिस भेजा गया है, ED सिर्फ अरविंद केजरीवाल को डराना चाहती है, चंडीगढ़ में सुप्रीम कोर्ट ने जिस तरह से फैसला सुनाया है, उसी का बदला अरविंद केजरीवाल से लिया जा रहा है. अगर ये सिर्फ लीगल मामला होता तो ED कोर्ट के फैसले का इंतजार करती दिल्ली विधान सभा के बजट सत्र का इंतजार करती. आम आदमी पार्टी डरने वाली नहीं है, बता दें कि इससे पहले सीएम केजरीवाल को 6 समन जारी होने के बाद भी वह अब तक पूछताछ के लिए ED दफ्तर में पेश नहीं हुए हैं. इन समन को छोड़ना केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ा सकता है. क्योंकि, लगातार समन को छोड़ना ईडी की धारा 19 के तहत असहयोग के लिए अभियोग की जमीन मजबूत कर रहा है.

वहीं अब ED ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को सातवां समन भेजा है, इसको लेकर आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी ने बड़ा दावा किया है, आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आम आदमी पार्टी को धमकी मिली है कि आने वाले दो तीन दिन में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाएगा, अब देखना ये है कि, मंत्री आतिशी का ये दावा कितना सटीक जाता है, अगर सच में ऐसा हो जाता है तो ये लोकसभा चुनाव आम आदमी पार्टी और इंडिया गठबंधन दोनों के लिए करारा झटका होगा|

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top